Entertainment

सलमान ने करण जौहर की फिल्म के लिए बदला लुक? बनेंगे सेना के अफसर

सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं। अभिनेता टाइगर 3 के साथ दिवाली के मौके पर धमाका करने वाले हैं, वहीं वह 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे। अब अभिनेता का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह करण की फिल्म के लिए है, जिसमें सलमान सेना के अफसर का किरदार निभाएंगे।

दरअसल, सलमान बीती रात एक पार्टी में अपने नए लुक में नजर आए थे। इसके बाद से ही अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सलमान का यह लुक करण और शेरशाह के निर्देशक विष्णु वर्धन की फिल्म के लिए बताया जा रहा है, जिसमें वह एक सेना के अधिकारी के किरदार में होंगे। सलमान टाइगर 3 के बाद इसी फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं, जिसकी उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, शेरशाह की तरह ही वर्धन की यह फिल्म भी सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सूत्र का कहना है कि वर्धन को शेरशाह के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला। यहां तक कि कई सैन्य अधिकारियों और उनके परिवारों ने भी इसे पसंद किया था। ऐसे में अब सलमान के साथ उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी भारतीय सेना के बारे में ही है, जिसकी शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान, करण और वर्धन के बीच पिछले 6 महीने से इस फिल्म को लेकर बात चल रही थी। अब सबकुछ तय हो गया है और इसकी शूटिंग 7-8 महीनों तक चलेगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन इसी महीने से शुरू हुआ है और इसमें अभिनेता जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे।यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और करण कुछ कुछ होता है (1998) के बाद सलमान के साथ फिर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

यह फिल्म क्रिसमस 2024 के मौके पर सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा सकती है। इसका नाम अभी तय नहीं हुआ है।अगर फिल्म की रिलीज तारीख में कोई बदलाव नहीं होता है तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म से होगी।हाल ही में फिरोज की फिल्म वेलकम टू द जंगल की घोषणा हुई है, जो उसी समय रिलीज हो रही है।इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

सलमान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे, जो 10 नवंबर को रिलीज हो रही है। वह शाहरुख खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान का हिस्सा हैं, जिसमें दोनों आमने-सामने होंगे। इसके अलावा सूरज बडज़ात्या के साथ भी वह एक फिल्म करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk