Entertainment

गदर 2 की कमाई में जबरदस्त उछाल, कारोबार 300 करोड़ रुपये की ओर

सनी देओल की गदर 2 का खुमार दर्शकों के सिर चढक़र बोल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। पांचवें दिन गदर 2 को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिला और इसकी कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने 5वें दिन को 55.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसके बाद इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 228.98 करोड़ हो गया है। गदर 2 ने पहले दिन 40.1 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की थी, वहीं फिल्म की कमाई में दूसरे दिन इजाफा हुआ और इसने 43.08 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म 51.7 करोड़ और चौथे दिन 38.7 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है।इसी के साथ गदर 2 की कमाई 300 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है।बता दें, टिकट खिडक़ी पर गदर 2 की टक्कर ओह माय गॉड 2 से हो रही है।

गदर 2 की कहानी अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा जैसे सितारों से सजी है।गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। 18 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने 133 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था।फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। गदर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर उपलब्ध है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि निर्माता इसका अगला भाग भी बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk