Uttarakhand

उत्तराखंड में लव जिहाद के मामलों में बवाल थमने का नाम नहीं, पुरोला के बाद अब चमोली जिले के गौचर में भी सामने आया लव जिहाद का मामला

चमोली। उत्तराखंड में लव जिहाद के मामलों पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तरकाशी के पुरोला में किशोरी को भगाने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ और चमोली जिले के गौचर में मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आ गया। गौचर में मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे दो युवक एक होटल में ठहरने के लिए पहुंचे। साथ में एक लड़की भी थी, जिसे उन्होंने अपनी मौसी की बेटी बताया। शक होने पर होटल संचालक ने पुलिस बुला ली। इस बीच लड़की को लेकर एक युवक भाग निकला।

दूसरे युवक असलम निवासी धरमपुरा सरधना, मेरठ (उत्तर प्रदेश) को लोगों ने पकड़ लिया। उसने अपने साथी का नाम गुलजार बताया। वह भी मेरठ का रहने वाला है और वर्तमान में रुद्रप्रयाग में जेसीबी चलाता है।गुलजार ने असलम को घूमने के लिए बुलाया था। असलम ने यह भी बताया कि लड़की नाबालिग है और रुद्रप्रयाग जिले के एक गांव की रहने वाली है।

लव जिहाद से जोड़कर कार्रवाई की मांग

पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि लड़की की उम्र को लेकर वास्तविक जानकारी जुटाई जा रही है। उसके स्वजन को बुलाया गया है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, स्थानीय व्यापारी, जनप्रतिनिधि व हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोग थाने में एकत्र हो गए और मामले को लव जिहाद से जुड़ा बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk