Entertainment

जवान की तरह ‘एनिमल’ का प्रचार करना चाहते हैं निर्माता, बताई रिलीज टालने की वजह

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। इस साल के पहले दिन यानी नए साल के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुई था। पोस्टर में रणबीर के लुक ने सभी को फिल्म के लिए रोमांचित कर दिया। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज दिसंबर तक के लिए टाल दी गई। अब निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म के टलने की असल वजहों के बारे में बताया है।

भूषण ने फिल्म पर हो रहे काम और इसके टलने की वजहों पर बात की। उन्होंने कहा, एनिमल बहुत अच्छी फिल्म है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा (निर्देशक) ने बनाया है। हम इसे 1 दिसंबर को रिलीज करेंगे। हमे इसकी रिलीज टालनी पड़ी थी, क्योंकि इस पर कुछ काम बाकी था। चर्चा थी कि फिल्म बचे हुए काम के अलावा, शाहरुख खान की जवान के साथ दूरी बनाने के लिए भी टाली गई थी।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जवान की खूब एडवांस बुकिंग हुई थी, जो दक्षिण भारतीय सिनेमा का बाजार है। एनिमल के निर्देशक संदीप और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी दक्षिण भारत में खूब लोकप्रिय हैं।भूषण ने कहा, एनिमल पैन इंडिया फिल्म है। हम इसे अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। यह सिर्फ डबिंग तक सीमित नहीं है, बल्कि हम हर क्षेत्र में जाकर इसका प्रचार भी करेंगे।

भूषण ने यह भी बताया कि यह एक म्यूजिकल फिल्म है, जिसमें 8 गाने हैं।उन्होंने कहा, हमें इन गानों की अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करनी थी। रणबीर को इसमें समय लगना था, खासकर, तमिल, तेलुगु और मलयालम में। इसलिए हमने इसे टाल दिया और अब हम इस फैसले से खुश हैं। कई फिल्में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लोग वापस आ रहे हैं। यह बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छा संकेत है।

फिल्म में रणबीर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म एक बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है।फिल्म में रणबीर का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा। खुद रणबीर ने भी कहा था कि उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है।बता दें कि दिसंबर में ही शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी भी लेकर आ रहे हैं। अब देखते हैं दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk