National

दर्दनाक : मां ने गेंहू की टंकी से निकालीं जहरीली गोलियां, तीन बेटियों को खिलाकर खुद भी खाई, मौके पर मौत

सहारनपुर। गंगोह थाना क्षेत्र के मोहल्ला टाकान में गृह क्लेश के चलते एक विवाहिता ने अपनी तीन बेटियों को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। जिला अस्पताल में मां और दो बेटियों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मोहल्ला टाकान निवासी संजू ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसका विवाह पांच वर्ष पूर्व गांव ठोल्ला फतेहपुर निवासी ममता से हुआ था। जिसके बाद ममता के तीन बेटियां हुई। मोहल्लेवासियों के अनुसार पति पत्नी में अक्सर गृह क्लेश रहा करता था।

बुधवार को भी किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई। इसके बाद संजू ई रिक्शा लेकर काम पर चला गया और उसका छोटा भाई काका भी मजदूरी पर चला गया। इसके बाद ममता ने घर में रही गेहूं की टंकी को पलटकर उसमें रखी जहरीली दवाई निकाल ली और अपनी तीनो बेटियों आरसी (4) सोना (2.5) और आरू (1.5) को खिलाने के बाद खुद भी खा ली।

कुछ देर बाद संजू वापस आया तो चारों की हालत देख उसके होश उड गए। उन्हे तुरंत सीएचसी ले जाया गया। वहां जांच के बाद चिकित्सकों ने आरसी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर हालत के चलते ममता, आरू और सोना को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान ममता और आरू की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk