Entertainment

महेश बाबू की फिल्म एसएसएमबी28 का नया पोस्टर रिलीज, पिता कृष्णा को किया समर्पित

महेश बाबू का नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं की सूची में शुमार है। मौजूदा वक्त में वह अपनी आगामी फिल्म  एसएसएमबी28 को लेकर चर्चा में हैं। इसमें महेश के अलावा पूजा हेगड़े और श्रीलीला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब निर्माताओं ने बुधवार को  एसएसएमबी28 का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें महेश दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने  एसएसएमबी28 का नया पोस्टर अपने पिता कृष्णा को समर्पित किया है।

महेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एसएसएमबी28 का पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज का दिन और भी खास है! यह आपके लिए है पापा। गौरतलब है कि पिछले साल महेश के पिता कृष्णा का निधन दिल का दौरा पडऩे की वजह से हुआ था। फिल्म  एसएसएमबी28 की बात करें तो इसका निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएसएमबी28 के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 81 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं।
इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था और इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म का रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है. फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं थे।
महेश बाबू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फिल्म एसएसएमबी 28 के पोस्टर की झलक दिखाई थी, जिसमें वह फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं। मुंह में सिगार दबाए हुए महेश बाबू टशन में नजर आ रहे थे. उनके सामने लोगों की भीड़ दिख रही थी। महेश बाबू ने कैप्शन में बताया कि उनकी ये फिल्म 13 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बताते चलें कि महेश बाबू आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम करने जा रहे हैं। एसएस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म का टेंटेटिव टाइटल एसएसएमबी 29 रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, महेश बाबू अपनी इस फिल्म के लिए लंबी वर्कशॉप करेंगे। ये वर्कशॉप इस साल के अंत तक शुरू की जाएगी, जो करीब 6 महीने तक चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk