Uttarakhand

मैक्स हॉस्पिटल ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप सेवाएं की शुरू

देहरादून। भारत के अग्रणी निजी स्वास्थ्य सेवा प्रदाता, मैक्स हेल्थकेयर ने आज मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, देहरादून में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप सेवाएं शुरू करने की घोषणा की। यह इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप प्रदान करने वाली राज्य की पहली स्वास्थ्य सुविधा है। मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, देहरादून में वरिष्ठ चिकित्सकों की एक समर्पित टीम और अत्याधुनिक तकनीक और उपकरण इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, देहरादून के यूनिट हेड और वीपी ऑपरेशंस डॉ. संदीप सिंह तंवर ने कहा, “उत्तराखंड में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जाने वालो के लिए यह पहला इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप केंद्र है।अब तक उत्तराखंड से ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जाने वाले पर्यटक अनिवार्य चिकित्सा जांच के लिए चंडीगढ़ या नई दिल्ली जाते हैं। देहरादून स्थित यह इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप केंद्र कम प्रतीक्षा समय के साथ सर्वोत्तम श्रेणी की चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा।”

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में यात्रियों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए मैक्स हेल्थकेयर द्वारा यह केंद्र शुरू किया है। इससे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड आने वाले पर्यटकों के लिए अनिवार्य स्वास्थ्य जांच की आवश्यकता को पूरा करने के लिए मौजूदा दबाव और लंबी प्रतीक्षा अवधि भी कम हो जाएगी। यह मैक्स हेल्थकेयर का अपने नेटवर्क अस्पतालों में पांचवां इमीग्रेशन हेल्थ चेकअप केंद्र है। अन्य चार नई दिल्ली, मुंबई, मोहाली और बठिंडा में स्थित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk