Politics

कमलनाथ ने कहा- अब तो भाजपा को भी शिवराज को मुख्यमंत्री कहने में शर्म आ रही है

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा अब ताक भाजपा को भी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री कहने में शर्म आ रही है। भाजपा ने अब तक सीएम फेस घोषित नहीं किया है। एमपी में शिवराज सिंह की नौटंकी और कमलनाथ की गारंटी है।

कमलनाथ ने अपनी स्पीच की शुरुआत में कहा ये मत सोचिएगा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं। मैं आपमें से किसी के साथ रेस लगा सकता हूं। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) नहीं देकर इन पैसों से एमएलए खरीदे। आपका पैसा लूटकर सरकार बनाई। बता दें कि कमलनाथ और सुरजेवाला दोनों गत दिवस जबलपुर के पाटन पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

कमलनाथ ने कहा कि अपना प्रदेश आज चौपट बन गया है। यहां स्कूल की छत और पेपर भी लीक कर जाते हैं। स्वास्थ्य, रोजगार, कानून, सुरक्षा, राशन व्यवस्था चौपट है। हमने एमपी में निवेश की शुरुआत की थी लेकिन किसी को मध्यप्रदेश पर विश्वास नहीं। यहां की पहचान भ्रष्टाचार से है। प्रदेश का हर व्यक्ति या तो अत्याचार या तो भ्रष्टाचार का गवाह है या फिर इसका शिकार है। मैं शिवराज सिंह के बारे में क्या कहूं? अब तो भाजपा को खुद यह कहते हुए शर्म आ रही है कि यह हमारे मुख्यमंत्री हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk