Entertainment

जवान ने नेटफ्लिक्स पर रचा इतिहास, बनी भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. वहीं सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद जवान ने ओटीटी पर भी तहलका मचा रखा है। इसी के साथ अब सुपरस्टार की फिल्म ने अब एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

एटली की इस मल्टीस्टारर फिल्म जवान को कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. वहीं देखते ही देखते इस फिल्म ने यहां पर भी एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. भारत के अंदर जवान नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है. जी हां, शाहरुख खान की जवान अब सबसे ज्याद देखी गई बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है।

वहीं अब किंग खान ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जवान नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है. फिल्म के एक्सटेंडेट वर्जन को ओटीटी पर रिलीज करने के साथ हमने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. नेटफ्लिक्स के व्यूअर्ज जिस तरफ से फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे है, तो देखने लायक है. जवान सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक सेलिब्रेशन हैं।

वहीं जवान के लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1143 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. इतना ही नहीं, शाहरुख खान की जवान साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हुई है। वहीं अब फैंस शाहरुख की अगली फिल्म डंकी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk