Uttarakhand

सेक्स रैकेट चला रहे पति- पत्नी गिरफ्तार

दो महिलाओं को देह व्यापार के चंगुल से बचाया

हरिद्वार निवासी दम्पत्ति कराते थे देह व्यापार

देहरादून। स्थानीय पुलिस ने सेक्स रैकेट चला रहे पति -पत्नी को गिरफ्तार किया। मुखबिर से मिली जानकारी के बाद थाना राजपुर पुलिस तथा AHTU टीम ने 14 अगस्त की रात्रि कुठाल गेट बैरियर पर चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोका। गाड़ी में पीछे बैठी दो महिलाओं के बारे में पूछा गया तो कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला। सख्ती से पूछताछ करने पर कार चालक संदीप अग्रवाल ने बताया कि वह और उसकी पत्नी सपना अग्रवाल देहरादून के अलग अलग क्षेत्रों में देह व्यापार के लिए महिलाओं को सप्लाई करने का काम करते हैं।

संदीप ने बताया कि कार में बैठी दोनों महिलाओं को मसूरी ले जा रहे थे। कार की चेकिंग के दौरान काफी आपत्तिजनक सामान भी मिला। पूछताछ में गाड़ी में बैठी अन्य दो महिलाओं ने बताया कि अपनी गरीबी और मजबूरी के कारण वह अवैध कार्य कर रहे थे। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार के जुर्म में दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

फोन पर तय होते थे ग्राहक

दोनों पति- पत्नी पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा करते आ रहे है। यह लोग फोन और व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों से सम्पर्क करते थे। और डिमांड के अनुसार बाहर से लडकिया बुला कर अवैध देह व्यापार का धंधा चलाते थे। यह लोग एक स्थान में छः से सात महीने से ज्यादा किराये पर नही रहते ताकि आसपास के लोगो को इन पर ज्यादा शक ना हो। सेक्स रैकेट में संलिप्त अन्य व्यक्तियों के संबंध में जानकारी की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त

1. संदीप अग्रवाल पुत्र रामधन अग्रवाल निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड़ जनपद हरिद्वार उम्र 44 वर्ष

2. सपना अग्रवाल पत्नी संदीप अग्रवाल निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड़ जनपद हरिद्वार उम्र 32 वर्ष

– बरामदगी –
1. 1800 रुपए नकद,
2. 03 मोबाइल फ़ोन
3. भारी मात्रा में आपत्ति जनक सामग्री,
4. वाहन होंडा अमेज UK 08 AH 1735

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk