National

युवाओं में छाया गदर 2 का क्रेज, इस अनोखे अंदाज में पहुंचे सिनेमाघर

मध्य प्रदेश। देशभर के युवाओं में इन दिनों फिल्म गदर 2 को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। 15 अगस्त को छुट्टी होने की वजह से दमोह में बड़ी संख्या में लोग गदर 2 को देखने सिनेमाघर पहुंचे, लेकिन युवाओं का अनोखा तरीका देखकर वे दंग रह गए।

15 अगस्त के मौके पर दमोह में युवाओं के द्वारा अनोखे तरीके से सिनेमाघर पहुंचकर यह फिल्म देखी गई।  युवा ट्रैक्टर पर सवार होकर ढोल नगाड़ों के साथ बस स्टैंड से जबलपुर नाका तक पहुंचे और वहां संचालित सिनेमाघर में जाकर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 देखी।  फिल्म देखने पहुंचे युवा विक्रम साहू ने बताया कि लोगों को यह फिल्म जरूर देखने जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि और सनी देओल उनके पसंदीदा कलाकार भी हैं।
इस फिल्म में बताया गया है कि किस तरह पाकिस्तान में भारतीयों को सताया जाता था। 15 अगस्त को छुट्टी का दिन होने की वजह से वह अपने साथियों के साथ बस स्टैंड से ट्रैक्टर में सवार होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए जबलपुर नाका पर संचालित सिनेमाघर में आए हैं, जहां यह फिल्म दिखाई जा रही है। उन्होंने शहर के अन्य लोगों से भी कहा है कि यह फिल्म जरूर देखने जाएं। बता दें, इस फिल्म को लेकर युवाओं में खुमार बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि दमोह के दो सिनेमाघरों में फिल्म के शो फुल हाउसफुल चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk