Entertainment

टाइगर 3 का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, सलमान के साथ कैटरीना ने भी लगाया एक्शन का जोरदार तड़का

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘टाइगर 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए  ‘टाइगर 3’ का एक्शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में सलमान खान के इंटेंस लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।
‘टाइगर 3’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत एक महिला की बैकग्राउंड आवाज से होती है जो कहती है देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है।

इसके बाद सलमान खान की दमदार एंट्री होती है. इसके बाद रेवती स्क्रीन पर नजर आती हैं और कहती हैं बस एक आदमी का. फिर सलमान खान रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते हुए नजर आते हैं. इसके बाद सलमान और कैटरीना कैफ के हैप्पी पल स्क्रीन पर नजर आते हैं. जिसमें सलमान अपने परिवार यानी पत्नी कैटरीना और बेटे के साथ खुश जिंदगी बिताते दिखते हैं। इसके साथ ही इमरान खान की आवाज भी सुनाई देती है जो कहते हैं हर बंदे की लाइफ की सबसे कीमती अमानत उसकी फैमिली होती है. यानी कि बीवी का प्यार और बच्चे की खुशी. तूने मुझसे ये सब छिन लिया टाइगर, अब मेरी बारी है इस बार तू हारेगा टाइगर.तेरी फैमिली, तेरा मुल्क सब कुछ.. ये वादा है मेरा और मैं अपना वादा कभी नहीं तोड़ता.. इसी के साथ स्क्रीन पर इमरान हाशमी की झलक मिलती है. इसके बाद कैटरीना कैफ की भी धांसू एक्शन करते हुए एंट्री होती है।

ट्रेलर में दमदार एक्शन के साथ ही इमोशंस का भी तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. इसके बाद सलमान खान कहते नजर आते हैं आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा….ट्रेलर के एंड में सलमान खान कुर्सी से बंधे हुए नजर आते हैं और फिर होती है इमरान हाशमी की दमदार एंट्री. इमरान का लुक काफी शानदार है.  इमरान सलमान को कहते हैं वेलकम टू पाकिस्तान टाइगर.फिर सलमान कहते हैं जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगकर हारा नहीं.ओवरऑल 2 मिनट 51 सेकंड का टाइगर 3 का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है।

एक्शन पैक्ड ट्रेलर को देख फैंस के होश उड़ गए हैं. इसी के साथ अब फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. इससे पहले 27 सितंबर को टाइगर 3 का टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें सलमान के दमदार लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था. वह टीजर में कहते नजर आते हैं, मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है. पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं. 20 साल अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया. बदले में कुछ नहीं मांगा पर आज मांग रहा हूं…आज आप सबको ये बताया जा रहा है  कि टाइगर आपका दुश्मन है। टाइगर गद्दार है. टाइगर दुश्मन नंबर वन है तो 20 साल की इंडिया की सर्विस के बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं.मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था. गद्दार या देशभक्त…जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं तो जयहिंद।

टाइगर 3 की बात करें तो ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे। फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।
5 घंटे पहले सामने आए टाइगर 3 के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं फिल्म के ट्रेलर को महज आंधे घंटे में 1 करोड़ व्यूज मिल गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk