Entertainment

पहले दिन अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ का हुआ बुरा हाल, भूमि की थैंक यू फॉर कमिंग दर्शकों के लिए तरसी

अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ और  भूमि पेडनेकर की थैंक यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों  में एक साथ 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. ये फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी और इसकी रिलीज को लेकर फैंस की काफी एक्साइटेड थे. लेकिन अब जब ‘मिशन रानीगंज’ और थैंक यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है तो इन दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इनकी पहले दिन की परफॉर्मेस काफी खराब बताई जा रही है। चलिए जानते हैं ‘मिशन रानीगंज’ और थैंक यू फॉर कमिंग ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘मिशन रानीगंज’ रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का रोल प्ले किया है। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जब पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक कोयला खदान में 65 खनिक फंस गए थे। अक्षय कुमार स्टारर किरदार जसवंत सिंह गिल सभी 65 खनिकों की जान बचाता है। इस घटना के बाद, जसवंत सिंह गिल को कैप्सूल गिल कहा जाने लगा था। इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थीं लेकिन रिलीज के पहले दिन ये सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही है. वहीं अब ‘मिशन रानीगंज’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘मिशन रानीगंज’ ने पहले दिन 2.8 करोड़ की कमाई की है. ‘मिशन रानीगंज’ वीकेंड पर पकड़ सकती है रफ्तार।

हालिया हिट ‘ओएमजी 2’ देने के बाद, अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ के साथ एक और हिट की उम्मीद कर रहे थे, जो टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है. फैंस को  ङ्घह्म्फिल्म से काफी उम्मीदें थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी लेकिन पहला दिन उतना अच्छा नहीं रहा हालांकि वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना सकती है. गौरतलब है कि ‘मिशन रानीगंज’  55 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म है. अगर शनिवार और रविवार की छुट्टी में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली तो इसके अपनी लागत वसूलने के चांसेस हैं। हालांकि देखन वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फुकरे 3 और जवान के बीच ‘मिशन रानीगंज’  वीकेंड पर कैसा परफॉर्म कर पाती है।

भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी की एक्टिंग से सजी फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग की पहले दिन की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक रही. यह फिल्म एक अनोखी सेक्स कॉमेडी है और इसे मल्टीप्लेक्स में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद थी लेकिन इसे पहले दिन दर्शक मिलने ही मुश्किल हो गए. वहीं अब फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ अपने पहले दिन महज 80 लाख की कमाई कर पाई है.  यानी पहले ही दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई है. अब देखने वाली बात ये है कि वीकेंड पर थैंक यू फॉर कमिंग कितनी कमाई कर पाती है. बता दें कि 40 करोड़ रुपये के कथित बजट पर आधारित, थैंक यू फॉर कमिंग का निर्देशन नवोदित निर्देशक करण बुलानी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk