Uttarakhand

एडवोकेट विकेश सिंह नेगी को किया सम्मानित, अपर जिला जज मनोज गर्ब्याल ने किया सम्मानित

देहरादून। देहरादून बार एसोसिएशन ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक समारोह में कोरोना काल में समाजसेवा करने वाले अधिवक्ताओं को सम्मानित किया। अपर जिला जज मनोज गर्ब्याल और एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने वाले अधिवक्ताओं को सम्मानित किया। समाजसेवी और आरटीआई एक्टिविस्ट विकेश सिंह नेगी को भी इस मौके पर अपर जिला जज ने सम्मानित किया। इस मौके पर अपर जिला जज ने सभी अधिवक्ताओं को गणतंत्र दिवस और वसंत पंचमी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि नए सदस्यों को पढ़ना चाहिए। उन्होंने बार के नये सदस्यों को वकालत के कई टिप्स भी दिये। इस मौके पर सोशल एक्टिविस्ट विकेश सिंह नेगी ने कहा कि कोरोना काल में वकीलों ने समाज के विभिन्न वर्गों की यथासंभव मदद की है।

गौरतलब है कि एडवोकेट विकेश नेगी ने कोरोना काल में न केवल आम लोगों की मदद की बल्कि बार एसोसिएशन को भी आर्थिक मद्द की ताकि संकट की घड़ी में जरूरतमंद नये वकीलों को मदद की जा सके। इस मौके पर एसोएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल ने एडवोकेट विकेश नेगी के कार्यों की सराहना की। उन्होंने उम्मीद जतायी कि युवा एडवोकेट विकेश नेगी से अन्य अधिवक्ताओं को भी प्रेरणा मिलेगी।

एडवोकेट विकेश सिंह नेगी ने कहा अपने माता-पिता और गुरूजनों के पद्चिन्हों पर चलते हुए मेरा प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक समाजहित के कार्य कर सकूं। संकट की घड़ी में हर जरूरतमंद की मद्द कर सकूं इसको लेकर प्रयासरत रहता हूं। कोरानाकाल में अपनी तरफ से जरूरतमंदों की यथासंभव मद्द का प्रयास किया। जरूरतमंद लोगों पर आने वाली खुशी ही मेरा सम्मान था। हम सब इस समाज का अंग हैं ईष्वर ने अगर हमें इस लायक बनाया है कि हम किसी के काम आ सकें संकट में उसकी मद्द कर सकें तो जरूर करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk