crime

ऑटो सवार युवक को तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पंजाब। अमृतसर में हमीदपुरा-जीटी रोड छेहरटा में एक युवक ने पहले हाथ देकर ऑटो रुकवाया और फिर उसमें सवार युवक को बाहर निकाल मारपीट कर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। ऑटो चालक ने लोगों की मदद से उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत बता दिया। पुलिस ने हमलावर युवक की पहचान करने के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है।

घरिंडा थानाक्षेत्र के गांव भासरके गिलां निवासी हरपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऑटो चलाता है। 10 सितंबर की रात करीब आठ बजे वह अपने दोस्त कुलदीप सिंह निवासी हमीदपुरा के साथ उसके घर से जीटी रोड छेहरटा की तरफ जा रहा था। अभी वे लोग छेहरटा से कुछ पीछे ढिल्लों बंसा वाली गली के पास थे कि एक युवक ने हाथ देकर ऑटो रुकवाया।

हरपाल सिंह ने बताया कि जब उसने ऑटो रोका तो युवक ने पीछे बैठे दोस्त कुलदीप सिंह को कमीज से पकड़ घसीटते हुए बाहर निकाल लिया और पीटने लगा। जब उसने ऑटो को एक साइड पर रोककर अपने दोस्त कुलदीप को छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपी ने छुरे की तरह दिखाई देने वाले तेजधार हथियार से कुलदीप के पेट के दाईं तरफ वार कर दिया। घरिंडा थाना प्रभारी व पीपीएस अधिकारी डॉ. शीतल सिंह ने बताया कि आरोपी हमलावर युवक छेहरटा स्थित नारायणगढ़ कालोनी, हमीदपुरा निवासी गुरदीप सिंह है। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk